0

Huawei Y9s (पी स्मार्ट प्रो) की विस्तृत समीक्षा।

यूएवी दबाव के चेहरे से अमेरिकी सरकार में नए स्मार्ट फोन लॉन्च करना जारी रखता है। मुझे आपको यह याद दिलाने की अनुमति दें कि 2019 की गर्मियों में, व्यवसाय को अपने सभी उपकरणों पर समाधान का उपयोग करना होगा।जब तक इसकी अन्य सेवाएं चीन से अलग नहीं हो जातीं, तब तक यह व्यवसाय अलग-अलग हो जाएगा और अपनी उपलब्धियों का उपयोग करता रहेगा।Huawei Y9s स्मार्टफोन 9X गुरु पर कुछ अंतर के साथ निर्भर करता है। नवीनता में आम तौर पर हर दूसरे की तरह बहुत कुछ है – हुआवेई पी स्मार्ट जेड और हुआवेई वाई 9 प्राइम 2019Huawei के लाइनअप में इस परिस्थिति के कारण संस्करणों और नामों के साथ थोड़ा भ्रम है। लेकिन यह व्यवसाय को स्मार्टफोन बनाने से नहीं रोकता है, जिसके बीच हम विचार करेंगे।

निरीक्षण में दोनों शीर्षक (Y9s और P स्मार्ट गुरु) का उपयोग किया जाएगा, क्योंकि, फिर से, वे विभिन्न बाजारों के लिए सिर्फ दो समान संस्करण हैं, बिल्कुल उसी अवधि (2019 के अंत) में प्रकाशित हुए हैं।IPS तकनीक किसी भी डिटेक्टर को रखने की अनुमति नहीं देती है। इसलिए, डिटेक्टर एक ढांचे में छुपा है, लेकिन एक नहीं। यहां यह निचले दाएं कोने में स्थित है और एक विशिष्ट पकड़ का उपयोग करके यह आंशिक रूप से एक साथ ओवरलैप कर सकता है, जो बाहरी अध्ययन का अध्ययन करने की सटीकता को प्रभावित करता है:

लाइट डिटेक्टर हाथों से बाधित नहीं हुआ

डिटेक्टर के साथ, स्थिति पेचीदा है। वह यहां पे नहीं है। स्मार्ट फोन टच स्क्रीन के साथ “निकटता” तय करता है, आंदोलन डिटेक्टर में एडिशन में.इसके परिणामस्वरूप स्क्रीन पूर्वानुमान के दौरान बदल सकती है। हालाँकि, आप प्रबंधन टैब पर स्मार्टफ़ोन कॉन्फ़िगरेशन में “रैंडम रेज़र सर्जरी से बचें” विकल्प का चयन करके अपनी जेब या टोट पर आकस्मिक जोड़ से बच सकते हैं।

यह एक क्लासिक और विश्वसनीय कैपेसिटिव टाइप डिटेक्टर के बाद से सेंसर वास्तव में तेजी से और स्थिर रूप से कार्य करता है। आप पांच प्रिंट तक जोड़ सकते हैं जिसमें समान उंगली को डबल-रजिस्टर करने की क्षमता नहीं है। यह डिटेक्टर आपके स्मार्टफोन पर एकमात्र बायोमेट्रिक सुरक्षा है, क्योंकि Huawei Y9s के बारे में बिल्कुल कोई पहचान नहीं है।नमी सुरक्षा की कमी के बावजूद, सिम कार्ड ट्रे के चारों ओर एक सीलिंग गम है। पानी के प्रवेश से सुरक्षा होती है।इस कैमरे के प्रदर्शन का सिद्धांत ठीक अन्य तुलनीय तंत्र के समान है – यह एक कीपर गियर का उपयोग करके एक स्टेपर मोटर है। यह 100 मिलियन से कम सर्जरी के लिए बना है। ।

अगर डिवाइस लॉक हो जाता है या एक बार स्मार्टफोन गिर जाता है तो सुरक्षा है। पहले परिदृश्य में, कैमरा छुपाता है, अगले पर – यह बस बाहर नहीं जाता है।आमतौर पर, इस तरह के तंत्र ने स्मार्टफोन पर अपने अस्तित्व की परीक्षा पास की है, इससे कोई चिंता नहीं होनी चाहिए। यदि आप शायद ही कभी सेल्फी कैमरे का उपयोग करते हैं, तो बेहतर विकल्प के बारे में सोचना संभव नहीं है (कम से कम प्रौद्योगिकी विकास के वर्तमान चरण में)।स्पीकर फ्रेम में स्थित है। वह काफी जोर से है। प्रमुख स्पीकर का कैलिबर अपने मूल्य समूह के कारण बहुत स्वीकार्य है। बाजार में ऐसे स्मार्टफोन हैं जिनके स्पीकर खराब हैं। यह जोर से और साफ लगता है, बड़ी मात्रा में भी बड़ी मात्रा में कान पर कटौती नहीं होती है। लेकिन कम आवृत्तियों पर्याप्त नहीं हैं। बिल्कुल कोई ऑडियो नहीं है।रिंगटोन की मात्रा मामूली है, लेकिन वे सभी विविध और पेचीदा हैं। एक और प्रवेश पर, आप इस Huawei Y9s की धुनों और स्पीकर की गुणवत्ता दोनों का आकलन करने में सक्षम हैं:

 

यह आपके कैमरा मॉड्यूल को प्राप्त करने के लिए समान रंग और समान रूप का उपयोग करता है:कैमरा मानव शरीर पर मुश्किल से फैलता है और स्मार्टफोन एक स्तर की सतह पर मामूली रूप से काम करता है। एक पूरा मामला पूरी तरह से इस दुविधा को हल करता है।आवास पदार्थ Huawei Y9s बजट नहीं हैं। प्रणाली ठोस और भरोसेमंद लगती है।रिसीवर केवल एक आवृत्ति (L1) पर काम करता है।मूल्यांकन आयाम के दौरान, हुआवेई Y9s ने “22 टैंकों” को देखा, जहां 19 का उपयोग किया गया था.सिग्नल रिसेप्शन राशि खराब नहीं है। अलग-अलग तंत्र के साथ हुआवेई पी स्मार्ट प्रो द्वारा पेश सिग्नल की शक्ति का आकलन करें। मूल्यांकन सटीक समान सिम कार्ड के साथ सटीक समान बिंदु के अंदर हुआ, जिसे हर स्मार्टफोन में जोड़ा गया है:

एक उदाहरण के रूप में: यह सूचकांक जितना निकट होगा, उतना अधिक शून्य होगा। यदि सिग्नल स्तर -110 dBm में गिरता है, तो 4G इंटरनेट का उपयोग करना कठिन होगा, -130 dBm में भी पूर्वानुमान बनाने के लिए किसी भी तरह से मोबाइल सिग्नल नहीं होगा।अन्य विशेषताओं में, एफएम रेडियो रिसीवर के अस्तित्व पर ध्यान दिया जाना चाहिए। यह सिर्फ हेडसेट के लिंक के साथ काम करता है, क्योंकि शरीर में बिलकुल एंटीना नहीं है। कार्यक्रम रिकॉर्डिंग के माहौल की भूमिका के बिना, लेकिन आप एक नींद टाइमर का उपयोग कर के रूप में आप कर सकते हैं के रूप में सीधा है।दुर्भाग्य से, कई कारणों से क्रमशः कोई NFC मॉड्यूल नहीं है (यह छोटे संस्करण Huawei P Smart Z से था), क्रमशः, आप संपर्क रहित भुगतान प्राप्त करने के लिए स्मार्टफोन का उपयोग नहीं कर सकते।

छूटी हुई सूचनाओं के लिए कोई एलईडी संकेतक भी नहीं है। और इसे बदलने के लिए कुछ भी नहीं है, क्योंकि ऑलवेज ऑन स्क्रीन नोटबंदी सूचना और ऑफ डिस्प्ले पर समय) केवल AMOLED मैट्रिसेस पर समर्थित है।और पिछला वाला। यह देखना आवश्यक है कि हुआवेई पी स्मार्ट गुरु एक बड़े प्रदर्शन का उपयोग करने वाला एक बड़ा स्मार्टफोन है। सैमसंग गैलेक्सी A71 के लिए, इसके अलावा यह संगत है और इसका उपयोग करना मुश्किल हो जाएगा। यह गैजेट, लेखों के सबसे उपयुक्त उपयोग (फिल्मों को देखने, उपन्यास पढ़ने आदि) के लिए शुरू करने के लिए है।

यह शुरुआत में बताए गए संस्करणों के बारे में सटीक समान प्रदर्शन का उपयोग करता है: हुआवेई वाई 9 प्राइम, हॉनर 9 एक्स गुरु और हुआवेई पी स्मार्ट जेड। स्मार्ट फोन जो मिड-बजट – पीपीआई हैं, के लिए घनत्व सामान्य है।इस तथ्य को देखते हुए कि प्रदर्शनों जैसी कोई व्यवस्था नहीं है, इस तस्वीर की स्पष्टता एक स्तर पर है जो शानदार है। FullHD + से HD तक, आप कॉन्फ़िगरेशन में रिज़ॉल्यूशन बदल सकते हैं। यदि आप स्पष्टता में अंतर नहीं पाते हैं (और मैं इसे बहुत अच्छी तरह से देखता हूं), तो स्मार्ट फोन शायद एक ही चार्ज और तेज पर लंबे समय तक काम करेगा।

डिस्प्ले ब्राइट और तुलनात्मक है। विन्यास में, आप श्वेत संतुलन और रंग संतृप्ति को बदल सकते हैं: ज्वलंत रंग शैली से, कभी-कभी यह एक तस्वीर तुलना को बहुत अधिक देखने के लिए संभव है, दूसरे शब्दों में, रंग कुछ हद तक विकृत हैं। इस की अत्यंत चमक और सफेद रंग की जांच करें सभी सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 डिस्प्ले के साथ हुआवेई Y9s स्क्रीन: धूप से दृश्यता असाधारण है, पूर्ण चमक में पढ़ने के लिए न्यूनतम चमक कम है। जाहिर है, हानिकारक बैकलाइट ट्रिगर (PWM) अनुपस्थित है।

डिस्प्ले की शिकायत ब्राइटनेस में गिरावट है जब एक बार ऑटोमैटिक ब्राइटनेस काम कर रहा हो तो साइड्स के साथ स्क्रीन पर रीडायरेक्ट किया जाता है। दूसरे शब्दों में, आपको हमेशा छवि को सुखद बनाने के लिए इसे मैन्युअल रूप से उठाना होगा। डायनेमिक रेंज (एचडीआर) फिल्मों का समर्थन नहीं किया जाता है, भले ही एक समान तकनीक कभी-कभी आईपीएस-मेट्रिसेस (उदाहरण के माध्यम से, ठीक पर) में स्थित होती है। बिल्कुल वही हुआवेई Nova 5T)।

19.5: 9 का एक पहलू अनुपात अब कोई दुर्लभ वस्तु नहीं है और अधिकांश स्मार्टफोन के लिए कि डिस्प्ले बहुत अधिक लम्बी हैं। जब YouTube पर फ़िल्में देख रहे हों (16: 9), तो उसके दोनों ओर काले रंग की पट्टियाँ होंगी या घटना में नीचे और ऊपर से एक तस्वीर खींची जाएगी, जिसे आप फिल्म को पूरी स्क्रीन पर खींचेंगे आप टैप से स्क्रीन को चालू नहीं कर सकते। अपने स्मार्टफोन को उठाते समय डिस्प्ले को ट्रिगर करना पसंद होता है। यह इशारा टाइमर / अलार्म या रिंगटोन की मात्रा को कम कर सकता है यह रंग और चमक के साथ एक शानदार IPS डिस्प्ले है। लेकिन बिल्कुल Huawei Nova 5T की स्क्रीन पेचीदा है।

Huawei Y9s की स्वायत्तता और कार्यक्षमता

न कि ग्लूटोनस चिप और ए 4000 एमएएच की बैटरी स्वतंत्रता देती है जो उत्कृष्ट है। हुआवेई Y9s को कई दिनों तक मध्यम उपयोग के साथ काम मिल सकता है।मूल्यांकन आयाम से, स्मार्ट फोन 26 घंटे तक चला। प्रदर्शन की कार्य अवधि 7 घंटे 30 मिनट थी, उदाहरण के लिए बड़ी सेटिंग्स में PUBG का आनंद लेने का आधा घंटा वाई-फाई के माध्यम से YouTube पर मूवी देखते समय, उन्हें प्रति घंटे लगभग 6 प्रतिशत शुल्क की आवश्यकता होती है। भारी मैच प्रति घंटे उनके शुल्क का लगभग 16 प्रतिशत अवशोषित करते हैं।

ऑपरेशन के लिए परिचित 8-कोर किरिन 710 प्रोसेसर से मेल खाता है, जिसे 12-एनएम प्रक्रिया प्रौद्योगिकियों के अनुरूप बनाया गया है। अमेरिकी प्रतिबंधों के कारण, यह अब संगठन के मध्य-श्रेणी के स्मार्टफोन लाइनअप से सबसे लगातार चिप है।साधारण तथ्य यह है कि यह चिप थोड़ी खराब है, अपने स्वयं के मूल्यों से अलग नहीं होती है। स्मार्टफोन इस iPhone X / XS / 11 गुरु की डिग्री में गर्म है और PUBG का आनंद लेने के कुछ घंटों के बाद भी यह थोड़ा गर्म लगता है।यूनिट के लोडिंग के तहत काम करने के बाद इसकी अपनी चिप को गर्म करना शुरू हो जाता है। और जब शीतलन अपने स्वयं के कार्य से निपटता नहीं है, तो थ्रोटलिंग के रूप में जाना जाने वाला एक तंत्र ट्रिगर होता है, जो विशेष रूप से पूरे सिस्टम के संचालन को कम करता है।

हालांकि कुछ आधे घंटे या उससे अधिक समय तक थ्रॉटलिंग के बिना काम करना जारी रख सकते हैं, केवल कुछ सेकंड के काम के बाद, थ्रॉटलिंग कुछ गोलियों को चालू कर सकता है। वास्तव में, इस स्मार्टफोन के सभी मूल्यांकन और तकनीकी आवश्यकताएं किसी भी भूमिका नहीं निभाएंगी जब थ्रॉटलिंग को एक भारी लोड के शुरुआती मिनटों से बदल दिया जाता है, इसलिए टेलीफोन उठाते समय इस पैरामीटर को समझना फायदेमंद है।हुआवेई Y9s के संदर्भ में, थोड़ा थ्रॉटलिंग है, ऑपरेशन बहुत आसानी से और धीरे-धीरे लोड होने के 20 मिनट बाद भी गिरता है। यह एक अच्छा संकेतक है यह यूएफएस 2.1 मेमोरीकार्ड का उपयोग करता है। औसत दर है जब वास्तव में शूटिंग होती है, तो इस दृश्य की मोटाई का निर्धारण करने के लिए हमारे पास सिर्फ दो कैमरे और एक अन्य डिटेक्टर होता है। यह आपको सभी बोकेह प्रभाव (सुंदर फजी डेस्कटॉप) का उपयोग करके चित्रों को शूट करने की अनुमति देता है.

आप इस “आभासी” एपर्चर के मूल्य को शूटिंग के माध्यम से और पूरी की गई तस्वीरों में समान रूप से बदल सकते हैं, सच्चाई के बाद ध्यान चरण को उठाते हुए शूटिंग डिजाइन और परिदृश्य के लिए कैमरा बहुत अच्छा है, क्योंकि यह आपको सूचनाओं को पकड़ने की अनुमति देता है। हालांकि, एपर्चर और बहुत कम रिज़ॉल्यूशन को देखते हुए, इसका उपयोग प्रकाश व्यवस्था में किया जा सकता है। W के लिए रात का समय

48 मेगापिक्सेल कैमरा इस तरह से बनाया गया था कि 4 फोटोडियोड को एक ही रंग फिल्टर के नीचे रखा गया है। परिणाम एक तस्वीर है। सुनिश्चित करें कि आप यह समझने के लिए पढ़ें कि मैट्रिस नौकरी कैसे करते हैं।संगठन कैमरा हुआवेई वाई 9 के डिटेक्टर प्रकार को परिभाषित नहीं करता है, हालांकि यह एक मैट्रिक्स का उपयोग करता है।सोनी मैट्रिसेस के विपरीत, सैमसंग के एंट्री डिटेक्टर डिबाइरिंग का एक बुरा काम करते हैं और लगभग 48 एमपी और 12 एमपी इमेज के बीच कोई अंतर नहीं है। उदाहरण के लिए, यहां 12-मेगापिक्सेल फोटोग्राफ का थोड़ा पाठ के साथ एक बड़ा टुकड़ा है:

फोटोग्राफ की फसल

तो नारंगी में थोड़ा पाठ बाहर नहीं बनाया जा सकता है, अंतरिक्ष का चयन किया गया था। हमें विस्तार देखने की उम्मीद है जो 4 गुना अधिक है और ठीक उसी छवि को शूट करता है, सिर्फ 48-मेगापिक्सेल में। यह पाठ को अलग करने के लिए पर्याप्त माना जाता है। हालांकि, वास्तव में 4 बार सटीक परिणाम सामने आया है:

फोटोग्राफ की फसल
स्मार्टफोन 4 पिक्सल को एक सिंगल में मिक्स करके इमेज लेता है, और अगर आप 48 मेगापिक्सल चुनते हैं तो यह केवल 12-मेगापिक्सल की तस्वीर 4 मौके (इंटरपोल) खींचता है। दूसरे शब्दों में, मोड का उपयोग करने में कोई उद्देश्य नहीं है।रेंज खराब नहीं है। चमकीले प्रकाश के खिलाफ एक आइटम पर शूटिंग करते समय, कैमरा उस चीज़ के विवरण और खुद को चमकाने वाले क्षेत्रों के बारे में बताता है:तस्वीर में, प्रकाश के साथ शोर का एक बड़ा सौदा दिखता है, परिस्थिति को बढ़ाता है।कैमरा इंटरफेस स्मार्टफोन का मानक है। मैनुअल कैमरा कॉन्फ़िगरेशन के लिए एक विशेष गुरु शैली है वहाँ बिल्कुल कोई वृद्धि नहीं है। यह वास्तव में है।

Huawei Y9s (P स्मार्ट गुरु) एंड्रॉइड 9 के साथ-साथ मालिकाना शेल EMUI 9.1 भी बना हुआ है। स्मार्टफोन निश्चित रूप से एंड्रॉइड 10 और ईएमयूआई 10 में अपग्रेड प्राप्त करेगा, हालांकि विशिष्ट तारीख अभी तक समझ में नहीं आई है। सबसे पहले वर्तमान में अपने झंडे को उन्नत कर रहा है, फिर उपकरण।यहां फोन इंटरफेस को नया रूप दिया गया। अब आने वाले कॉल की तस्वीर वाले इस संपर्क को पूर्ण प्रदर्शन में प्रदर्शित किया जाएगा अतिरिक्त फ़ंक्शन हुआवेई शेयर, जो आपको किसी भी जानकारी को तेजी से साझा करने की सुविधा देता है। कुछ ऐसा है Apple का AirDrop।

परंपरागत रूप से, पूरे मशीन (बटन या इशारों) में नेविगेशन के डिजाइन का चयन होता है अभी भी EMUI 9.1 में कोई डार्क मोटिफ नहीं है जो OLED डिस्प्ले पर बैटरी पावर को संरक्षित करता है और आंखों के दबाव को थोड़ा कम करता है। यह आविष्कार EMUI 10. में प्रतीत होगा। इसलिए यहां मोटिफ की अनुपस्थिति महत्वपूर्ण नहीं है, इसके दूसरी तरफ, Huawei Y9s में एक IPS डिस्प्ले है।उन तस्वीरों के लिए ऑप्ट करें जो आपकी व्यक्तिगत रूप से रुचि रखते हैं, और हर बार जब आप अपने स्मार्टफोन के विषयों में बदल जाते हैं, तो एक पृष्ठभूमि लॉक डिस्प्ले पर दिखाई जाएगी।विषयों के कारण स्मार्टफोन का लुक बदला जा सकता है यह प्रबंधन, कुछ स्मार्टफोंस में पहचान योग्य है जो मध्य-बजट और संगठन के झंडे के साथ हुआ, हुआवेई Y9s पर प्रोत्साहित नहीं किया गया।
हुआवेई Y9s (उर्फ हुआवेई पी स्मार्ट गुरु) उन लोगों के लिए एक शानदार स्मार्टफोन है जो स्मार्टफोन का उपयोग करके बहुत समय तक निवेश करते हैं। इस IPS मैट्रिक्स के कारण यहां फिल्में देखना और उपन्यास पढ़ना (या बस वेब सर्फ करना) सुविधाजनक है।

यह प्रणाली एक कैमरे के साथ महंगी सामग्री का उपयोग करके Huawei P Smart Z से अलग है। यहां तक ​​कि स्मृति भी है। 2019 के फ्लैगशिप के साथ बाहरी समानता (नीले रंग में) के साथ बस इसकी सुंदरता बढ़ जाती है।यह देखते हुए कि कैसे संपर्क रहित भुगतान बहुत हैं, एनएफसी की कमी विचित्र लगती है। यह इस स्मार्टफोन के नुकसान में से एक है।अब 48 कैमरा होने से कोई भी हैरान नहीं होगा। और आम तौर पर बोल, स्मार्टफोन की सुविधाओं के अनुसार अपने लागत समूह के अनुरूप है।मेरे विचार से, Redmi Note या गैलेक्सी A50 8 जैसी प्रतियोगिताओं के साथ इसकी तुलना करें, यह पूरी तरह से सही नहीं है। बहरहाल, फोन का प्राथमिक “टिप” मॉनिटर से कटआउट की कमी है। इसकी तुलना तुलनीय उपकरणों से की जानी चाहिए। और यहाँ कई विकल्प नहीं हैं।

Sahil

Leave a Reply